व्याख्याता के पदों पर सीधी भर्ती, 5 से 11 तक सर्टिफिकेट्स का सत्यापन » Jobs In Chhattisgarh 2021
Bilaspur University Result 2021Jobs In Chhattisgarh 2021Jobs in RaipurJobs news in BilaspurRaigarh jobs

व्याख्याता के पदों पर सीधी भर्ती, 5 से 11 तक सर्टिफिकेट्स का सत्यापन

छत्तीसगढ़। स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा व्याख्याता सीधी भर्ती के पदों की भर्ती के लिए छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल द्वारा जारी परिणाम के पश्चात उम्मीदवारों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 5 नवम्बर से 11 नवम्बर तक किया जाएगा।

संस्था का नाम:- लोक शिक्षण संचनालय छत्तीसगढ़
भर्ती बोर्ड का नाम:- छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ( Cg Vyapam )

रसायन शास्त्र विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 5 नवम्बर को, जीव विज्ञान विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 6 नवम्बर को, भौतिक शास्त्र विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 7 नवम्बर को, गणित विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 8 नवम्बर को, वाणिज्य विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 9 नवम्बर को एवं अंग्रेजी विषय के अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन 11 नवम्बर को किया जाएगा।

जॉब्स स्थान:- छत्तीसगढ़

 

जिला पंचायत महासमुंद छत्तीसगढ़ मे निकली कई पदों पर भर्तिया…आफीसिअल नोटीफिकेसन देखे !

प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन रायपुर के शंकर नगर स्थित शिक्षा महाविद्यालय में दो पालियों में किया जाएगा। प्रथम पाली के उम्मीदवारों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन प्रातः 10 बजे से और द्वितीय पाली के उम्मीदवारों के प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों का सत्यापन दोपहर 12.30 बजे से किया जाएगा। प्रमाण पत्रों एवं अभिलेखों के सत्यापन हेतु उम्मीदवारों को सूचना उनके पते पर डाक के माध्यम से भेजी जा रही है। इसके अलावा 26 अक्टूबर से प्रमाण पत्रों के सत्यापन के संबंध में छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल की वेबसाईट एवं शिक्षा विभाग की वेबसाईट www.eduportal.cg.nic.in का भी अवलोकन किया जा सकता है।

शिक्षा विभाग की वेबसाईट

विभागीय विज्ञापन व फॉर्म अप्लाई लिंक

विभागीय विज्ञापन यहाँ देखे:- Click Here

12वी पास भिलाई स्‍टील प्‍लांट दुर्ग में 296 पदों सीधी भर्ती..आयु सीमा, योग्यता,आवेदन शुल्क व अन्य जानकारी के लिए नीचे देख सकते हैं।

close