इन विभागों में सरकारी नौकरियों की भरमार, सैलरी भी मिलेगी दमदार…

SARKARI NAUKARI 202010 वीं ,12वीं पास या ग्रेजुएट होने के बाद ही युवाओं को नौकरी की चिंता सताने लगती है। जो युवा सरकारी नौकरी की तलाश में हैं। उन्हे हताश होने की जरूरत नही है अब। दरअसल आज हम आपको 2020 की बड़ी सरकारी नौकरियों के बारे में बताएंगे। इस खबर में हम आपको अलग अलग विभागों में निकली बड़ी भर्तियों  के बारे में सटीक जानकारी देंगे।

इसके साथ हम आपको यह भी बताएंगे कि आप किस नौकरी के लिए कब तक आवेदन कर सकते हैं। या फिर उस नौकरी के लिए आपके पास कितनी योग्‍यता होनी चाहिए।​

10वीं पास के लिए भारत सरकार ने निकाली 6060 भर्तियां, जल्दी करें अप्लाई

 इस पूरी खबर में आपको अपने मुताबिक विभाग में कई पदों पर नौकरियों की जानकारी मिलेगी। तो आइए जानते हैं कौन से विभाग में कितनी सरकारी नौकरियां निकली हैं। और आप कब तक अप्लाई कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं कहां कौन सी  बड़ी नौकरी निकली है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कर्मचारी चयन आयोग (SSC – Staff Selection Commission) द्वारा वर्ष 2020 में संयुक्त उच्च माध्यमिक स्तर (CHSL – Combine Higher Secondary Level) की भर्ती परीक्षा आयोजित होने वाली है। इसके जरिए चयनित उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के अलग-अलग विभागों में नौकरी का मौका मिलेगा।

वन विभाग:- फॉरेस्ट रेंजर, फॉरेस्ट गार्ड और वाइल्ड लाइफ गार्ड/गेम वॉचर के पदों पर भर्ती, देखिए डिटेल

एसएससी सीएचएसएल (SSC CHSL 2019 -20) के तहत विभिन्न पदों को भरने के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। ध्यान दें कि अब आयोग ने पदों की जानकारी भी जारी कर दी है। उम्मीदवारों के लिए चार हजार से ज्यादा पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं।

Job News in Hindi, रोजगार समाचार, Employment News

 

सरकारी नौकरी | Sarkari Naukri in Hindi, Govt Jobs 2020

सरकारी नौकरी | Sarkari Naukri in Hindi, Govt Jobs 2020

Government Job

Jobs News, जॉब्स न्यूज़, Jobs News in Hindi

 

Back to top button
close