Chhattisgarh Anganwadi Vacancy 2022 || छत्तीसगढ़ में आंगनबाड़ी की भर्ती कब होगी?

Chhattisgarh Anganwadi Recruitment 2022 :-  छत्तीसगढ़ में आंगनबाड़ी की भर्ती कब होगी आप सभी जानना चाहते हैं तो आपको बता दे की एकीकृत बाल विकास परियोजना अंतर्गत कोरबा शहरी परियोजना के आंगनबाड़ी केन्द्रों में रिक्त पदों में भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। जो की कोरबा शहरी परियोजना अंतर्गत आंगनबाड़ी सहायिका के कुल 05 रिक्त पदों में भर्ती के लिए आवेदन 14 मार्च 2022 से आमंत्रित किया गया है। आवेदन प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 30 मार्च 2022 निर्धारित की गई है। कोरबा शहरी परियोजना के अंतर्गत वार्ड वार सहायिका के रिक्त पदों की जानकारी परियोजना कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है।

Anganwadi Vacancy 2022 CG last date

दोस्तों आपको बतादे की Chhattisgarh Anganwadi Recruitment 2022 के लिए आवेदन 14 मार्च 2022 से आमंत्रित किया गया है। आवेदन प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 30 मार्च 2022 निर्धारित की गई है। आपको आवेदन पत्र भर कर दिए गये पते पर भेजना होगा !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG छ.ग. आंगनबाड़ी भर्ती 2022 के लिए फॉर्म कहा मिलेगा

cg Anganwadi Bharti 2022 आवेदन निर्धारित प्रारूप में कार्यालय परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना कोरबा शहरी में निर्धारित तिथि तक कार्यालयीन समय में सीधे अथवा पंजीकृत-साधारण डाक के माध्यम से जमा कर सकते हैं। भर्ती के संबंध में नियम, शर्तें, आवेदन प्रारूप एवं अन्य जानकारी के लिए परियोजना कार्यालय कोरबा शहरी से संपर्क कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता व आयु सीमा समेत अन्य शर्ते 

परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना कोरबा शहरी ने बताया कि आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों में भर्ती के लिए आवेदिकाओं को उसी वार्ड की निवासी होनी चाहिए जिस वार्ड के लिए आवेदन किया जा रहा हैं। आवेदिकाओं की आयु 18 से 44 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। आंगनबाड़ी सहायिका पद के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता कक्षा आठवी उत्तीर्ण है। आवेदन की शर्ते तथा प्रारूप परियोजना कार्यालय कोरबा शहरी एवं नगर निगम के सूचना पटल एवं सभी संबंधित वार्डो के आंगनबाडी केन्द्रों के सूचना पटल पर उपलब्ध है। नियुक्ति के संबंध में अन्य आवश्यक जानकारी परियोजना कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है।

Back to top button
close