24 फरवरी को प्लेसमेंट कैम्प कई पदों पर होगी भर्ती…..10वीं पास युवक भी ले सकते हैं भाग ...देखिये पूरा » Jobs In Chhattisgarh 2021
Jobs In Chhattisgarh 2021Jobs in Raipur

24 फरवरी को प्लेसमेंट कैम्प कई पदों पर होगी भर्ती…..10वीं पास युवक भी ले सकते हैं भाग …देखिये पूरा

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 24 फरवरी  2020 को रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, रायपुर में सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक प्लेसमेंट आयोजित किया जाएगा।

CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment 2021 छत्तीसगढ़ कांकेर प्लेसमेंट कैम्प

शैक्षणिक योग्यता

उपरोक्त विभिन्न पदों के लिए शैक्षणिक अर्हता 10वीं, 12वीं

इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से मारूति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के लिए ई.डी.पी. सर्विसेस, गुरूग्राम (हरियाणा) द्वारा ट्रेनी सुपरवाईजर के 120 पदों पर न्यूनतम 10वीं पास (50 प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण) योग्य आवेदक, जिनकी आयु 18 से 20 वर्ष के मध्य हो की भर्ती की जाएगी।

पीएम मोदी ने किसान सम्मान निधि की इस साल की तीसरी किस्त जारी,फटाफट चेक करें ऐसे चेक करें

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें-जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर

अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।  Notification PDF Download

इन पदों के लिए चयनित आवेदकों को प्रशिक्षण अवधि के प्रथम माह से ही 12,528 एवं 1500 रूपये बोनस एवं अन्य सुविधाएं जैसे निःशुल्क भोजन व्यवस्था प्राप्त होगी। मारूति सुजुकी इण्डिया लिमिटेड के गुरूग्राम (हरियाण) के प्लांट में कार्य करने के इ

महत्वपूर्ण तिथि:- 24 फरवरी 2020

च्छुक योग्य आवेदक अपने साथ 10वीं के अंकसूची, आधार कार्ड, पासपोर्ट साईज के फोटो की दो-दो प्रतियांे के साथ प्लेसमंेट केम्प में उपस्थित हो सकते है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क किया जा सकता है।

 

close