BU-College Notification कॉलेज के प्राइवेट छात्रों की परीक्षा आयोजन के सम्बन्ध में » CG college News
CG college News

BU-College Notification कॉलेज के प्राइवेट छात्रों की परीक्षा आयोजन के सम्बन्ध में

Bilaspur University paper online kaise hoga 2020

कॉलेज न्यूज़ ब्रेकिंग :- जैसे की आपको पता  इस वर्ष कोरोना संक्रमण के चलते अभी तक कॉलेज के छात्रों की परीक्षाएं नहीं हो पाई हैं। इसलिए पूरे छत्तीसगढ़ के कॉलेजों में उच्च शिक्षा से जुड़े प्रदेश के राजकीय विश्वविद्यालय में बची हुई ग्रेजुएशन व पीजी अंतिम वर्ष की परीक्षाएं अब छात्र घर बैठे ही देंगे। उन्हें परीक्षा केंद्र नहीं जाना होगा। छात्रों के ईमेल पर प्रश्नपत्र भेजे जाएंगे।

भिलाई स्टील प्लांट दुर्ग छत्तीसगढ़ भर्ती bhilai steel plant recruitment 2020

राज्य के विभिन्न विश्वविद्यालय जैसे, रविवि, बिलासपुर  विवि, बस्तर विवि, दुर्ग विवि, सरगुजा विवि समेत अन्य में करीब साढ़े चार लाख छात्र हैं, जिनकी परीक्षाओं पर कोरोना संक्रमण का असर पड़ा। छात्रों की परीक्षाएं नहीं हो पाई हैं लेकिन अब बहुत जल्द होगा

इस सम्बन्ध में Bilaspur Vishwavidyalaya (अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय ) ने  BU-College Notification जारी किया है जिसके तहत आप सब का पेपर बहुत जल्द ऑनलाइन होगा सितम्बर माह में प्रस्तावित है आप निचे दिए गये नोटिस को अच्छे से पढ़ लीजिये जिसे आपको सारी जानकारी मिल जाये .

महत्‍वपूर्ण लिंक्‍स :-

विभागीय विज्ञापन

College Exam 2020 की खबरें…

  • जल्द ही फुल टाइम टेबल जारी  होगा !
  • आपको सभी जानकारी जल्द ही इस वेबसाइट में अपडेट किया जायेगा !

कॉलेज में स्नातक तथा स्नातकोत्तर दोनों के अंतिम वर्ष के छात्रों को ऑनलाइन परीक्षाएं देनी होगीं। इसके लिए उन्हें प्रश्रपत्र ईमेल, वाट्सएप या पोस्ट से भेजा जाएगा। प्रश्रों के उत्तर लिखकर नियत समय में उन्हें वापस भेजना होगा। छत्तीसगढ़ के कॉलेज की सेमेस्टर और फाइनल ईयर परीक्षाओं का प्रस्ताव कार्यपरिषद की … जिस ईमेल पर छात्रों को प्रश्नपत्र भेजे जाएंगे उसी पर उन्हें जवाब भेजना होगा।

Time Table कॉलेज के प्राइवेट छात्रों की परीक्षा 03 से 30 सितम्बर तक

close