स्थानीय बेरोजगार युवाओं के लिए आज 13 नवम्बर को प्लेसमेंट कैम्प » Jobs In Chhattisgarh 2021
10th Pass Govt Jobs 2021 in cgCG College Pass Jobs 2021Jobs In Chhattisgarh 2021Jobs in RaipurRojgar Special News

स्थानीय बेरोजगार युवाओं के लिए आज 13 नवम्बर को प्लेसमेंट कैम्प

Camps for local unemployed youth on 12 and 13 November 2020

प्लेसमेंट कैम्प रायपुर छत्तीसगढ़ :- बेरोजगार युवाओ के लिए बहुत बड़ी खबर अगर आप छत्तीसगढ़ रायपुर से है तो आप रायपुर में आयोजित होने वाली प्लेसमेंट कैम्प प्राइवेट जॉब रायपुर छत्तीसगढ़ में भाग ले सकते हैं जिसके बारें में हम आपको पूरी जानकारी इस आर्टिकल में दे रहे हैं आप के लिए छत्तीसगढ़ में नौकरी करने का मौका है 

आपको बता दे की जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 12 एवं 13 नवम्बर 2020 को रोजगार कार्यालय रायपुर, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, जी.ई. रोड, रायपुर में कार्यालयीन समय तक प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया जायेगा।

छत्तीसगढ़ में स्कूल कब खुलेगा ? एक बेटी के सवाल पर मुख्यमंत्री ने दिया जवाब जानिए

महत्वपूर्ण तिथियां – 

प्लेसमेंट कैम्प आयोजित होने की तिथि :-  12 एवं 13 नवम्बर 2020 

प्लेसमेंट कैम्प आयोजित होने का स्थान :- रोजगार कार्यालय रायपुर, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, जी.ई. रोड

प्राइवेट जॉब रायपुर छत्तीसगढ़ 2020

इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से प्राइवेट जॉब रायपुर छत्तीसगढ़ के नियोजक टॉप कैरियर सर्विसेस, रायपुर द्वारा कम्प्यूटर ऑपरेटर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, सुपरवाईजर, एकाउंटेंट, सिक्युरिटी गार्ड एवं डिलीवरी ब्वाय के लगभग 85 से अधिक पदों पर इन पदों के लिए वेतनमान 8 से 10 हजार प्रतिमाह निर्धारित की गई है।

आवेदित पद का नाम:- 

  • कम्प्यूटर ऑपरेटर,
  • इलेक्ट्रिकल इंजीनियर,
  • सुपरवाईजर,
  • एकाउंटेंट,
  • सिक्युरिटी गार्ड एवं
  • डिलीवरी ब्वाय

 

शैक्षणिक योग्यताएं :-

न्यूनतम 10वीं, 12वीं, स्नातक, बी.ई. इलेक्ट्रिकल एवं टैली ई.आर.पी.-9 उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की भर्ती की जायेगी। पूरी  जानकारी के लिए आगे स्लाइड मेें दिए आधिकारिक अधिसूचना के लिंक पर क्लिक करके देखें। 

चयन प्रक्रिया :- विभागीय विज्ञापन देखें

ऐसे करें आवेदन (How to Apply) :–  इन पदों के आवेदन करने के लिए भली भांति से विभाग के जारी दिशा निर्देशों को सही तरह से अध्ययन करने के बाद अपना आवेदन online कर सकते हैं।

उक्त पदों हेतु योग्य आवेदक 12 एवं 13 नवम्बर 2020 को जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर में कक्ष क्रमांक-5 में अपना बायोडाटा अथवा कार्यालय के प्लेसमेंट सेल की ईमल आई.डी [email protected]  पर भी समयावधि के भीतर भेज सकते है। Private Jobs In Raipur

चयन प्रक्रिया :-

Private Companies Will Recruit 12th Pass Students बॉयोडाटा के आधार पर योग्य आवेदकों को साक्षात्कार हेतु आमंत्रित किया जायेगा। जिसकी सूचना नियोजक द्वारा सीधे आवेदकों को दी जाएगी। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिये आवेदक रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क किया जा सकता है।

छत्तीसगढ़ आंगनवाडी कार्यकर्ता एवं सहायिका पदों की भर्ती, 19 नवम्बर तक आवेदन आमंत्रित

SSC CHSL 5000 पदों पर केंद्र सरकार में बंपर भर्तियां, 12वीं पास हैं तो ऐसे करें आवेदन

close