छत्तीसगढ़ कोरिया एकलव्य आवासीय विद्यालयों में अतिथि शिक्षक हेतु पात्र अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का परीक्षण 8 से 17 मार्च तक » Bilaspur University Result 2021
Bilaspur University Result 2021Jobs In Chhattisgarh 2021Korea Jobs

छत्तीसगढ़ कोरिया एकलव्य आवासीय विद्यालयों में अतिथि शिक्षक हेतु पात्र अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का परीक्षण 8 से 17 मार्च तक

CG Eklavya School Guest Teacher Recruitment results:-  प्रिय अभ्यर्थियों हम आपके लिए ले कर आयें है बहुत जरुरी सुचना अगर आप छत्तीसगढ़ कोरिया एकलव्य आवासीय विद्यालयों CG Eklavya School Guest Teacher Recruitment 2021 में अतिथि शिक्षक हेतु आवेदन किये हैं तो आपका मेरिट सूचि विभाग द्वारा जारी कर दिया गया है ,अब आप सब के दस्तावेजों का परीक्षण 8 से 17 मार्च तक किया जायेगा।

सीजी बीएससी नर्सिंग ऑनलाइन फॉर्म 2021 CG Vyapam B.Sc Nursing Application form Entrance Exam Date, Syllabus

आदिवासी विकास कोरिया के सहायक आयुक्त ने बताया कि एकलव्य संयुक्त आवासीय विद्यालयों CG Eklavya School Guest Teacher Recruitment 2021 में अतिथि शिक्षक की नियुक्ति हेतु पात्र अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का परीक्षण 8 से 17 मार्च तक किया जायेगा।

महत्वपूर्ण तिथि :-

जिसमें पीजीटी वर्ग में 8 मार्च को हिन्दी, अंग्रेजी, 9 मार्च को गणित, रसायन, 10 मार्च को भौतिकी, जीवविज्ञान तथा टीजीटी वर्ग में 12 मार्च को हिन्दी, 15 मार्च को अंग्रेजी, गणित, 16 मार्च को विज्ञान व 17 मार्च को सामाजिक विज्ञान विषय के पात्र अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का परीक्षण होगा।

महत्वपूर्ण लिंक :- 

Official Website:-  www.eklavya.cg.nic.in

आपको हम बता दे की पात्र अभ्यर्थियों की सूची जिले के वेबसाईट ूूूणवतमंण्हवअण्पद तथा राज्य के एकलव्य के वेबसाईट पर उपलब्ध है। सहायक आयुक्त ने सभी अभ्यर्थियों को निर्धारित तिथि को मूल दस्तावेजों के साथ कार्यालय प्रशासक, एकीकृत आदिवासी विकास परियोजना बैकुण्ठपुर के सभाकक्ष में कोरोना को देखते हुए अनिवार्य रूप से मास्क पहन कर उपस्थित होने का आग्रह किया है।

close