CG JOBSRaipur JobsRojgar Special NewsTeacher Jobs

छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला 14 हजार 580 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया जल्द करने के निर्देश

Chhattisgarh Govt Jobs 2020 14 हजार 580 पदों पर भर्ती

मित्रो आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना संकट काल में बेरोजगार युवाओं को राहत देने के लिए उनके हित में एक और बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों को 14 हजार 580 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया पर एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

Krishi Vigyan Kendra Recruitment कृषि विज्ञान केन्द्र सुकमा में विभिन्न पदों की भर्ती

मुख्यमंत्री ने शिक्षा विभाग द्वारा विज्ञापित पदों की भर्ती में हो रहे विलंब को गंभीरता से लिया है। उन्होंने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को तलब कर कड़ी अप्रसन्नता जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ के युवाओं को रोजगार देना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है।

विभाग का नाम:-स्कूल शिक्षा विभाग छत्तीसगढ़

आवेदित पद का नाम:- शिक्षक के पदों पर और जानकारी के लिए  विभागीय विज्ञापन देखें

कुल पदों की संख्या:-  14 हजार 580 पदों पर भर्ती

नौकरी का स्थान:- पुरे छत्तीसगढ़ में

उन्होंने शिक्षा विभाग के अधिकारियों से कहा है कि विज्ञापित पदों पर भर्ती के संबंध में पूरी रिपोर्ट एक सप्ताह के भीतर उनके समक्ष प्रस्तुत की जाए।  मुख्यमंत्री ने कहा है कि शिक्षा विभाग के विज्ञापित पदों पर शीघ्र भर्ती प्रक्रिया पूर्ण की जाए।

उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि भर्ती की प्रक्रिया में अनावश्यक विलंब और लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अब देखने वाली बात होगी की यह भर्ती प्रकिया कितने दिनों में होती है पूरी जो की कई मह से नही हो पा रहा है वो कित्ने दिनों में हो पाता है

महत्‍वपूर्ण लिंक्‍स :-

विभागीय विज्ञापन I ओफिसिअल jobs वेबसाइट

नोट:- मित्रो हम आपको बता दे की  लोक शिक्षण संचालनालय ने 9 मार्च 2019 को 14 हजार 580 पदों पर सीधी भर्ती हेतु विज्ञापन जारी किया गया था। और वयापम ने इसके लिए पेपर भी ले कर रिजल्ट भी जारी कर दिया है पर इन पदों पर नियुक्ति नही हुआ था जिसके कारण युवाओ में भारी नाराजगी था !

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका के लिए आवेदन आमंत्रित

Back to top button
error: Content is protected !!