छत्तीसगढ़ में विद्यालयों के लिए शीतकालीन अवकाश घोषित

Holiday In Chhattisgarh Schools Holiday List 2024 Chhattisgarh

Chhattisgarh School Vacation:- छत्तीसगढ़ में शीतकालीन अवकाश कब से मिलेगा और कितने दिनों का मिलेगा? आप सभी का सवाल लगातार हमारे पास आ रहे हैं, आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से छत्तीसगढ़ के स्कूल-कॉलेज में मिलने वाले शीतकालीन अवकाश (Holiday In Chhattisgarh Schools 2024)के बारे में, डिटेल जानकारी बताने वाले हैं इसलिए आप हमारा आर्टिकल अंत तक पढ़ते रहे।

छत्तीसगढ़ में शीतकालीन अवकाश कब से कब तक है?

छत्तीसगढ़ में लगातार ठंड बढ़ती जा रही है और स्कूल जाने में बच्चों को काफी परेशानी आ रही है ,ऐसे में स्कूलों में अवकाश देना जरूरी हो गया है आखिरकार छत्तीसगढ़ में शीतकालीन अवकाश( Holiday List 2024 Chhattisgarh) कब से मिलेगा और कितने दिनों का आई बताते हैं आपको शान द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार स्कूलों में 25 से 30 दिसंबर तक शीतकालीन अवकाश रहेगा अर्थात कुल 6 दिन का शीतकालीन अवकाश इस साल बच्चों को देखने को मिलेगा। शीतकालीन अवकाश दिनांक 25 से 30 दिसंबर 2023 तक कुल 06 दिन रहेगा और ग्रीष्मकालीन अवकाश एक मई 2024 से 15 जून 2024 तक रहेगा।

[Form Link] CG Mahtari Vandan Yojana 2024 : छत्तीसगढ़ महतारी वंदना योजना फॉर्म कैसे भरे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG में शीतकालीन अवकाश की घोषणा

आपको बता दें विद्यार्थियों की छत्तीसगढ़ शासन द्वारा स्कूल कॉलेज के दशहरा से लेकर ग्रीष्मकालीन अवकाश (Holiday In Chhattisgarh Schools) का विभाग द्वारा नोटिफिकेशन जारी किया गया है छुट्टियों के लिए जिसके अनुसार इस साल स्कूलों में 25 से 30 दिसंबर तक शीतकालीन अवकाश रहेगा एवं गर्मी की छुट्टी है आगामी वर्ष में 1 में से 15 जून अर्थात कुल 46 दिनों की रहेगी।

नोट :- अगर आपको छत्तीसगढ़ की स्कूल कॉलेज संबंधित लेटेस्ट अपडेट पन है जैसे कि रिजल्ट, प्रवेश परीक्षा फॉर्म सहित अन्य सभी जानकारी तो आप हमें व्हाट्सएप कर सकते हैं लिंक दिया गया।

Back to top button
close