इस ज़िले आयोजित होगा 12वीं पास प्लेसमेंट कैम्प 19 जनवरी को

CG Placement Camp 2024:- छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव जिले में आगामी 19 जनवरी को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन रखा गया है, जिसमें केवल आईटीआई पास युवा ही भाग ले सकते हैं, जो कि वर्ष 2017 से 2023 तक आईटीआई किए हैं। अगर आपके पास आईटीआई का प्रमाण पत्र है तो आप राजनंदगांव में आयोजित रोजगार मेला (Chhattisgarh RAJNANDGAON Rojgar Mela 2024) में भाग ले सकते हैं और पा सकते हैं अपनी योग्यता अनुसार नौकरियां।

आईटीआई पास प्लेसमेंट कैम्प

शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान राजनांदगांव में निकली वैकेंसी (New CG Jobs Vacancy 2024) के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास एवं आईटीआई उत्तीर्ण रखा गया है, अगर आप भागना चाहते हैं तो अपने समझना आवश्यक शैक्षणिक योग्यता एवं प्रमाण पत्रों के साथ 19 जनवरी 2024 को सुबह 9:00 बजे से प्लेसमेंट कैंप में भाग ले सकते हैं। शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था राजनांदगांव में मुंद्रा सोलर प्राइवेट लिमिटेड ग्राम वंध गुजरात के लिए मैनपावर ग्रुप सर्विसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 19 जनवरी 2024 को सुबह 9 बजे से प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

छत्तीसगढ़ वनरक्षक के पद पर सीधी भर्ती हेतु विज्ञापन जारी,लास्ट डेट 23 जनवरी

राजनांदगांव रोजगार मेला में भाग कैसे लें?

शिक्षित युवाओं के लिए यह प्लेसमेंट कैम्प रोजगार का एक सुनहरा अवसर है। आईटीआई राजनांदगांव के प्राचार्य ने बताया कि प्लेसमेंट कैम्प में 29 वर्ष के 2017 से 2023 तक आईटीआई, 12वीं, डिप्लोमा उत्तीर्ण उम्मीदवार अपने समस्त शैक्षणिक तथा आवश्यक प्रमाण-पत्र के साथ सम्मिलित हो सकते है। Placement Camp In RAJNANDGAON

नोट :- छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में समय-समय पर रोजगार मेला का आयोजन रखा जाता है, जिसकी जानकारी हम आपके आगामी आर्टिकल में देने वाले हैं या आप होम पेज में जा सकते हैं।

Back to top button
close