10 वीं पास के लिए छत्तीसगढ़ के 3 ज़िलों में होगा विशाल रोज़गार मेला का आयोजन

A huge employment fair will be organized in 3 districts of Chhattisgarh

Chhattisgarh Rojgar Mela 2024:- छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में लगातार रोजगार मेला का आयोजन छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किया जा रहा है जिसमें प्राइवेट सेक्टर के विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित कराए जाते हैं, इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिला में एवं अंबिकापुर जिला तथा रायपुर जिला में रोजगार मेला का आयोजन रखा गया है, आईए जानते हैं कि आप इस रोजगार मेला में कैसे ले सकते हैं भाग और पा सकते हैं अपने लिए एक बेहतरीन वैकेंसी।

छत्तीसगढ़ के तीन जिलों में रोजगार मेला का आयोजन देखिए

अगर आप छत्तीसगढ़ से हैं और रोजगार की तलाश में हैं तो आज हम आपको लेकर आए हैं एक ऐसी खबर की ओर जो है छत्तीसगढ़ प्लेसमेंट कैंप संबंधित जिए दोस्तों छत्तीसगढ़ के जिला रोजगार एवं मार्गदर्शन केंद्र द्वारा छत्तीसगढ़ के तीन जिलों में आयोजित हो रहा है रोजगार मेला Employment fair organized in Janjgir Champa district, Ambikapur district and Raipur

विभाग का नाम :- जिला रोजगार (Rojgar Mela) कार्यालय
पदों का नाम : विभिन्न पद
आवश्यक योग्यता10 वीं 12वीं पास या आईटीआई
आयोजन तिथि :-08 जनवरी और 09 जनवरी
आयोजन स्थान :- ज़िला रोज़गार कार्यालय रायपुर,जाँजगीर चाँपा,अम्बिकापुर ज़िला में

10वीं -12वीं पास के लिए बेहतरीन मौक़ा

छत्तीसगढ़ रोजगार मेला का आयोजन जांजगीर चांपा जिला में अंबिकापुर और रायपुर में आयोजित होगा जिसमें आप अगर आप 10वीं 12वीं पास हैं तो भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं और पा सकते हैं आपके लिए अपने मनपसंद फील्ड में वैकेंसी आपकी आयु 18 से 24 वर्ष मध्य होनी चाहिए पूरी जानकारी के लिए आर्टिकल ध्यान पूर्वक पढे और इस रोजगार मेला में भाग जरूर लें बताए गए पते पर उपस्थित होकर।

🌐 जांजगीर में रोजगार मेला 2024 का आयोजन 

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था बलौदा (महुदा) में 9 जनवरी 2024 को सुजुकी मोटर्स – द प्लेसर (कैम्पस रिकूटमेंट पार्टनर) की ओर से आईटीआई पास विभिन्न व्यवसायों हेतु कैंपस का आयोजन किया गया है।

प्राचार्य औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था बलौदा (महुदा) ने बताया कि 9 जनवरी 2024 को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था बलौदा (महुदा) में सुजुकी मोटर्स – द प्लेसर (कैंपस रिक्रूटमेंट पार्टनर) की ओर से 21500 रुपये मासिक की दर से एनसीव्हीटी एवं एससीव्हीटी के विभिन्न व्यवसाय (फिटर, मैकेनिक डीजल, मोटर मैकेनिक, टर्नर, मशीनिष्ट, वेल्डर, इलैक्ट्रिशियन, टूल एण्ड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर, ट्रैक्टर मैकेनिक, पेंटर जनरल) के ऐसे प्रशिक्षणार्थी जो कि 2017 से 2023 के बीच पास हुये हैं !

आवश्यक दस्तावेज

इच्छुक आवेदक 9 जनवरी को प्रातः 9 बजे समस्त आवश्यक दस्तावेज (10वीं, 12वीं, आईटीआई, पेन कार्ड, आधार कार्ड की मूल एवं दो छायाप्रति वर्तमान पासपोर्ट फोटो की 03 प्रति) के साथ संस्था में उपस्थित हो सकते हैं।

🌐 रायपुर में 9 जनवरी को होगा रोजगार मेला का आयोजन

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में जिला रोजगार ( Rojgar Mela Raipur) कार्यालय में आयोजित होगा 9 जनवरी को विशाल रोजगार मिला जिसमें विभिन्न पदों पर होगी भर्तियां अगर आप भी रोजगार की तलाश में थे तो इस न्यूज़ को पूरा देखिए जरूर।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जॉब फेयर के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक एसआर हॉस्पिटल एण्ड रिसर्च सेंटर, ग्राम चिखली, जिला दुर्ग में मेडिकल ऑफिसर, डेन्टिस्ट, फिजियोथेरेपिस्ट, ओटी/एक्स-रे टेक्निशियन, पैथालॉजी लेब, नर्सिंग स्टॉफ, डायलासिस टेक्निशियन, फिल्ड ऑफिसर, इलेक्ट्रिशियन, वाहन चालक, कॉर्पारेट मैनेजर, एकाउंटेंट, फार्मासिस्ट, कम्प्यूटर ऑपरेटर, प्लंबर, नर्सिंग सुपरवाईजर, गार्ड और मल्टिपल वर्कर आदि के 105 से अधिक पदों भर्ती की जाएगी।

10 हजार से 50 हजार रुपये प्रतिमाह का वेतनमान

उक्त पदों पर चयनित होने पर 10 हजार से 50 हजार रुपये प्रतिमाह का वेतनमान दिया जाएगा। इसलिए इस जाब फेयर में सम्मिलित होने योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थल पर अपने बायोडाटा/आधार कार्ड एवं शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता एवं अनुभव प्रमाण-पत्र तथा ड्रायविंग लायसेंस की छायाप्रति के साथ उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे। अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते हैं।

🌐 Ambikapur में जिला स्तरीय रोजगार मेला का आयोजन

उपसंचालक रोजगार ने बताया कि जिला रोजगार व स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के द्वारा दिनांक 8 जनवरी 2024 को प्रातः 11 बजे से सायं 4ः00 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि नियोजक फ्युजन माइक्रोफायनेंस लिमिटेड, अंबिकापुर में आर.ओ. के 55 पद, आवश्यक योग्यता 12वीं पास, ए.बी.एम. के 10 पद आवश्यक योग्यता स्नातक पास और बी.एम. के 05 रिक्त पद, आवश्यक योग्यता स्नातक पास हेतु प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन होगा।

आवेदन प्रकिया जानिए

जिले के इच्छुक ऐसे समस्त आवेदक जो उपरोक्त पदों हेतु योग्यता रखते हैं, वे अपने साथ शैक्षणिक योग्यता की अंकसूची, निवास प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का जीवित पंजीयन कार्ड की मूलप्रति एवं इन सभी की छायाप्रति तथा पासपोर्ट साइज की फोटो के साथ दिनांक 8 जनवरी 2024 को प्रातः 11 बजे से सायं 4 बजे तक जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र,गं गापुर खुर्द, अम्बिकापुर में आयोजित प्लेसमेंट कैम्प मे उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

दोस्तों अगर आपको इन जिलों में से किसी भी जिला में आयोजित होने वाली रोजगार मेला में भाग लेना है, तो आप प्रातः 11:00 बजे से पहले जरूर पहुंचे बताए गए स्थान पर अपने सभी आवश्यक दस्तावेजों की मूल प्रति एवं उनकी छाया प्रति तथा पासपोर्ट साइज फोटो को लेकर एवं इस रोजगार मेला में उपस्थित होकर आप का सकते हैं अपने फील्ड से संबंधित वैकेंसी।

नोट :- छत्तीसगढ़ की सभी वैकेंसी के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं जिसमें हम आपको लगातार देते रहते हैं अपडेट छत्तीसगढ़ वैकेंसी स्कूल कॉलेज न्यूज़ एवं योजनाओं से संबंधित अपडेट को लेकर।

Back to top button
close