खिलाड़ियों को मिलेगी सरकारी नौकरी, 27 मार्च तक मंगाए आवेदन

रायपुर । राज्य शासन के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ के उत्कृष्ट खिलाड़ियों को शासकीय सेवा में नियुक्त करने की नीति की अधिसूचना पूर्व में जारी की गई है, जिसके तहत संचालनालय खेल एवं युवा कल्याण छत्तीसगढ़ द्वारा अधिसूचना में उल्लेखित प्रक्रिया के तहत वर्ष 2019-20 के लिए उत्कृष्ट खिलाड़ी घोषित करने के लिए छत्तीसगढ़ के उत्कृष्ट खिलाड़ियों से निर्धारित प्रारूप में आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन जमा कराने की अंतिम तिथि 27 मार्च 2020 निर्धारित है।

https://www.cgjobs24.com/archives/1613

आवेदन पत्र का प्रारूप विभागीय वेबसाईट पर उपलब्ध है। आवेदक उत्कृष्ट खिलाड़ी स्व हस्ताक्षरित समस्त दस्तावेजों के साथ 27 मार्च 2020 तक संचालनालय खेल एवं युवा कल्याण सरदार वल्लभ भाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम जी.ई. रोड रायपुर में जमा करा सकते हैं।

खेल संचालनालय द्वारा उत्कृष्ट खिलाड़ियों से वर्ष 2018-19 में आमंत्रित आवेदन को भी विचार क्षेत्र में लिया जाएगा। जो खिलाड़ी वर्ष 2018-19 के लिए आवेदन कर चुके हैं उन्हें पुनः आवेदन करने की आवश्यकता नही है।

जिसका प्रारूप

विभागीय वेबसाइट http://www.sportsyw.cg.gov.in में उपलब्ध है

जिन्होंने छत्तीसगढ़ की खेल इकाई की ओर से खेलते हुए सीनियर वर्ग के व्यक्तिगत खेल की राष्ट्रीय चैम्पियनशीप या राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक या रजत पदक या कास्य पदक प्राप्त किया है। जो खिलाड़ी डबल्स खेलों या ऐसे खेल जिनमें एक से अधिक खिलाड़ियों की टीम होती है, के टीम के सदस्य है और ऐसे डबल्स या सामूहिक खेलों की टीम को पदक प्राप्त हुआ हो तो, ऐसी पदक प्राप्त टीम के सभी खिलाड़ी पात्र होंगे

https://www.cgjobs24.com/archives/1641

Back to top button