देशभर में NEET, JEE के एग्जाम स्थगित, अब मई के अंत में होगी परीक्षा... » Admission Information 2021-2022
Admission Information 2021-2022Central Govt Jobs

देशभर में NEET, JEE के एग्जाम स्थगित, अब मई के अंत में होगी परीक्षा…

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते देशभर में होने वाली नीट और JEE की परीक्षाएं टाल दी गई हैं। एचआरडी मंत्री ने ट्वीट में लिखा कि माता-पिता और छात्रों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए विभिन्न परीक्षा केंद्रों की यात्रा करनी पड़ती है, मैंने मई के अंतिम सप्ताह तक NEET (UG) 2020 और JEE (मेन) परीक्षा स्थगित करने के लिए राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA)को निर्देश दिया है।

NEET 2020 Exam Date (Postponed): Check Admit Card Date

NEET 2020: Admit Card (On 27th March), Exam Date, Pattern

मानव संसाधन और विकास (मानव संसाधन विकास) मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने एक ट्वीट में कहा कि राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) 2020 जो 3 मई को आयोजित होने वाली थी, अब इसे मई के अंतिम सप्ताह में स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि संयुक्त प्रवेश परीक्षा या जेईई मेन भी पिछले सप्ताह मई में आयोजित किया जाएगा।

एचआरडी मंत्री ने लिखा, “चूंकि माता-पिता और छात्रों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए विभिन्न परीक्षा केंद्रों की यात्रा करनी पड़ती है, मैंने मई के अंतिम सप्ताह तक NEET (UG) 2020 और JEE (मुख्य) स्थगित करने के लिए राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी को निर्देश दिया है।”

NEET 2020 – Admit Card Postpone?, New Exam Date, Syllabus

कोरोना से ‘जंग’ को तैयार सेना, आर्मी चीफ बोले- हमारे पास रेडी है ‘6 Hour Plan’ आइये जानते हैं पूरा प्लान

DDA में 629 से पदों पर निकली भर्ती, तुरंत करें अप्लाई, बढ़ाई गई अंतिम तारीख,उम्मीदवार की न्यूनतम योग्यता :-12वीं पास होनी चाहिए… अंतिम तिथि –  30 अप्रैल

 

close