Central Govt JobsDRDO recruitment 2020

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) पर निकली वैकेंसी,जानें कैसे करना है आवेदन

DRDO ASL recruitment 2020रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) के तहत एडवांस्ड सिस्टम्स लेबोरेटरी (ASL) ने अप्रेंटिस के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 60 पदों को भरा जाएगा।

आवेदन की प्रक्रिया 21 मार्च तक चलेगी।

अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट mhrdnats.gov.in से फॉर्म डाउनलोड करके रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन, पी.ओ. कंचनबाग, हैदराबाद 500058 पर भेजना होगा।

 

उम्मीदवारों को अपने आवेदन फॉर्म के साथ आयु, अनुभव, शैक्षणिक योग्यता समेत अन्य एजुकेशन क्वालिफिकेशन के प्रमाणपत्र साथ भेजने होंगे। फॉर्म भेजते समय यह भी ध्यान रखें कि वो किस पोस्ट के लिए अप्लाई कर रहे हैं। जैसे- अगर आप अपरेंटिस या ट्रेड के लिए आवेदन कर रहे हैं तो लिख दें। फॉर्म में कोई गलती न हो इस बात का खास तौर पर ध्यान रखें।

वैकेंसी डिटेल

कुल पद- 60 ग्रेजुएट

अपरेंटिस- 60

टेक्नीशियन अपरेंटिस- 20,

ट्रेड अपरेंटिस- 20

एजुकेशन क्वालिफिकेशन:

ग्रेजुएट अपरेंटिस की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त से संबंधित डिग्री होनी चाहिए। वहीं टेक्नीशियन अपरेंटिस की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को डिप्लोमा होना चाहिए।

ये होगी सैलरी:

अपरेंटिस के पदों पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को  9000 रुपये सैलरी दी जाएगी। वहीं टेक्निकल अपरेंटिस के पदों पर चयनित होने वाले कैंड्डीटे्स को 8000 और ट्रेड अपरेंटिस की पोस्ट पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 700 से 8,050 रपये सैलरी मिलेगी।

Advt. Details & Application Form  Click Here

Register {For Graduate & Technician (Diploma) Apprentices};-   Click Here

Tags

CG JOBS24

छत्तीसगढ़
Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close