सीजी स्वास्थ्य विभाग में रिक्त लगभग 4 हजार पदों में सीधी भर्ती के लिए वित्त विभाग की सहमति » Cg Health Department Recruitment 2021
Cg Health Department Recruitment 2021Jobs In Chhattisgarh 2021

सीजी स्वास्थ्य विभाग में रिक्त लगभग 4 हजार पदों में सीधी भर्ती के लिए वित्त विभाग की सहमति

मंत्रालय से संचालक स्वास्थ्य सेवाएं को पत्र किया जारी बड़ी संख्या में भर्ती होने से बेरोजगारों को मिलेगा अवसर

CG Swasthya Vibhag Bharti 2021:- दोस्तों हम आज आपके लिए Chhattisgarh Health Department Recruitment 2021 के नई भर्ती के बारें में लेटेस्ट जॉब्स जानकरी ले कर आये हैं ,आपको बता दे की आज CG स्वास्थ्य विभाग में 4 हजार पदों पर नियुक्ति के लिए वित्त विभाग की सहमति मिल गई है ,अगर आप छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग भर्ती 2021 के बारें में जानने का इच्छा रखते हैं तो आप पूरा आर्टिकल जरुर पढ़े !

विभाग का नाम :- छ.ग स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग

नौकरी का स्थान :- पुरे छत्तीसगढ़ में कही भी

सीजी वित्त विभाग द्वारा सहमति प्रदान…

आज दिनांक 17 सितम्बर 2021 को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में रिक्त 3 हजार 948 पदों पर सीधी भर्ती के लिए वित्त विभाग द्वारा सहमति प्रदान कर दी गई है। राज्य शासन द्वारा शीघ्र ही इन पदों में भर्ती के लिए प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। जिसमे छत्तीसगढ़ राज्य के बेरोजगारों को मिलेगा अवसर CG Health Recruitment छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग भर्ती में जॉब्स करने का !आपको बता दे की  मंत्रालय महानदी से स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण  विभाग द्वारा इस संबंध में संचालक स्वास्थ्य सेवाएं को पत्र जारी कर दिया गया है। गौरतलब है कि राज्य सरकार जन सुविधा के दृष्टिगत रखते हुए स्वस्थ्य क्षेत्र को मजबूत करने का प्रयास कर रही है।

छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में 3 हजार 948 पदों पर सीधी भर्ती

राज्य शासन द्वारा संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं के अतर्गत सेटअप में स्वीकृत सीधी भर्ती के निम्न रिक्त पदों को भरे जाने की अनुमति प्रदान की है। इनमें चिकित्सा अधिकारी के 143 पद, नेत्र सहायक अधिकारी के 234 पद, मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट के 141 पद, रोडियोग्राफर के 48 पद, स्टॉफ नर्स के 464 पद, ओ.टी. टेक्निशियन के 18 पद, फार्मासिस्ट ग्रेड-2 के 187 पद, मनोरोग परिचारिका के 24 पद और मनोरोग समाजिक कार्यकर्ता के 5 पदों के लिए मंजूरी प्रदान की गई है।

2021 में आने वाली वैकेंसी कौन कौन सी है?

इसी प्रकार ग्रामीण स्वास्थ्य संयोजक (पुरूष) के 379 पद, ग्रामीण स्वास्थ्य संयोजक (महिला) के 210 पद, डेªेसर ग्रेड-1 के 496 पद, डार्करूम असिस्टेंट के 14 पद, लैब असिस्टेंट के 16 पद, रेफ्रिजरेटर मैकेनिक के 4 पद, डेªसर ग्रेड-2 के 68 पद और चतुर्थ श्रेणी के 1497 पदों के सीधी भर्ती के लिए अनुमति प्रदान की गई है।

CG Swasthya Vibhag Bharti 2021 के लिए आवेदन कब से शुरू होगा 

CG Health Department Recruitment 2021 स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग छत्तीसगढ़ में रिक्त 4000 पदों के लिए आवेदन प्रकिया कब से शुरू होगी इसके विषय में अवि कोई जानकारी स्वास्थ्य विभाग छत्तीसगढ़ द्वारा नही गई है ,पर उमीद है की बहुत जल्द अक्टूबर माह के पहली सप्ताह में इसकी शुरुवात हो जाएगी ,जैसे ही हमें Chhattisgarh Health Department Recruitment 2021 के आवेदन तिथि के बारें में जानकारी मिलती हैं ,हम आपके लिए इसे अपडेट कर देंगे !

सबसे पहले छत्तीसगढ़ के सभी जॉब्स की जानकारी के लिए आप हमारें व्हाट्सप ग्रुप ने जुड़ना न भूले ,जिसका लिंक आपको निचे मिल जायेगा ,हम आपके लिए रोज लाते हैं सीजी जॉब्स न्यूज़ 2021 के बारें में लेटेस्ट समाचार !

close