Admission OpenCG JOBSIndia Results

सैनिक स्कूल अम्बिकापुर के कक्षा 6 वीं एवं 9 वीं के प्रवेश परीक्षा परिणाम घोषित

सैनिक स्कूल अम्बिकापुर के कक्षा 6 वीं एवं 9 वीं के प्रवेश परीक्षा परिणाम घोषित

रायगढ़, 5 मई 2020/ सैनिक स्कूल अम्बिकापुर के सत्र 2020-21 में कक्षा 6 वीं एवं 9 वीं में प्रवेश हेतु अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। चयनित अभ्यर्थियों का परिणाम सैनिक स्कूल अम्बिकापुर की वेबसाइट www.sainikschoolambikapur.org.in पर भी अपलोड किया गया है।

माता-पिता एवं अभिभावक अपने बच्चों के परीक्षा परिणामों को वेबसाइट से अवश्य मिलान कर लें। चयनित अभ्यर्थियों को कक्षा 6 वीं एवं 9 वीं में प्रवेश के लिए प्रवेश तिथि अलग से संबंधित अभिभावक को पंजीकृत डाक द्वारा सूचना दी जाएगी। यदि अभिभाावक द्वारा प्रदान किए गए दस्तावेज आगे भर्ती की प्रक्रिया के किसी भी स्तर पर अपूर्ण व असत्य पाया जाता है तो सैनिक स्कूल प्रबंधन द्वारा चयनित अभ्यर्थी का प्रवेश रद्द किया जा सकता है। प्रवेश के समय अभ्यर्थी का संबंधित राजपत्रित अधिकारी द्वारा जारी जन्म प्रमाण-पत्र, निवास प्रमाण-पत्र, जाति प्रमाण-पत्र आदि जमा करना अनिवार्य है।

महिला एवं बाल विकास रायपुर 82 पदों पर सीधी भर्ती… आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 मई 2020

परिणाम में # का निशान लगे अभ्यर्थी चयन प्रक्रिया के दौरान मेडिकल बोर्ड के समक्ष हुए स्वास्थ्य परीक्षण में अनफिट पाये गये उस अभ्यर्थी का सैनिक स्कूल अम्बिकापुर में प्रवेश होने के पूर्व मेडिकली फीट होना अनिवार्य है।

 

 

अत: # का निशान लगे अभ्यर्थी के अभिभावक तत्काल सैनिक स्कूल अम्बिकापुर कार्यालय में संपर्क करें। प्रतीक्षा सूची में सम्मिलित अभ्यर्थी का प्रवेश चयनित अभ्यर्थी का प्रवेश के पश्चात रिक्त पदों की अनुसार की जाएगी।

 

प्रतीक्षारत अभ्यर्थी सैनिक स्कूल अम्बिकापुर कार्यालय में संपर्क न करें।

Tags

CG JOBS24

छत्तीसगढ़
Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close